Tamilmv Latest Movie Download Tamil Telugu Hollywood south dubbed Movies

Tamilmv 2019 – इस website से आप free में movie download कर सकते है जैसे की Tamil movie, Telugu movie, Hollywood Movies, Bollywood movie, hindi movies download, Malayalam movie आदि करते सकते है जोकि आपको कुछ भी payment नहीं करना पड़ता है.

TamilMk एक गैरकानूनी (illegal ) वेबसाइट है जो तमिल फिल्मों, तेलुगु फिल्मों, (Tamil movies), मलयालम फिल्मों(Malayalam movies), हिंदी फिल्मों (Hindi movies) का कॉपी वर्जन अपनी वेबसाइटों शेयर करती है।

यह वेबसाइट TamilRockers और Tamil yogi जैसी प्रसिद्ध पायरेटेड वेबसाइट की तरह है जो पायरेटेड मूवीज का एक बड़ा ग्रुप है। यह भी वेबसाइट एक दूसरे की नक़ल करके वेबसाइट बनाते रहते हैं।

Tamilmv Download Tamil movie, Hollywood, Bollywood, Tollywood, etc

tamilmv movie

आपको बता दें कि जानकारी से पता चला है कि यह सब वेबसाइट किसी भारतीय द्वारा नहीं बल्कि एनआरआई (NRI) द्वारा चलाई जाती है। बता दें कि TamilMk वेबसाइट के अलावा इनका एक एंड्रॉइड ऐप भी है.

लेकिन उस ऐप पर फिल्म डाउनलोड करने का कोई लिंक नहीं मिलेगा, यह बस Tamil Mk का रिव्यु एप है। ऐसा भी हो सकता है कि यह एप और किसी के द्वारा बनाया गया हो जिससे कि TamilMk के ट्रैफिक का फायदा उठाकर पैसे कमाए जा सके।

Related Information : – 

Tamilrockers Download Hollywood Movies

Jio rockers Download Tamil Moveis

9xmovies Download Telugu Movies

Download Hub Download Dubbed Movies

Watch latest HD Tamil movies on tamilmv.com

Tamilmv 2019: आपको बता दें कि यह वेबसाइट वर्ष 2017 में लॉन्च की गई थी जिसे सबसे लोकप्रिय पायरेटेड मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट में से एक के रूप में जाना जाता है।

आपको बता दें कि Tamilmv वेबसाइट पर Tamil, Telugu, Hindi, Malayalam, Kannada and English dubbed movies download की जा सकती हैं। Tamilmv एक अवैध वेबसाइट है जिसकी वजह से इसके डोमेन ब्लॉक कर दिए जाते हैं.

जिसके बाद यह वेबसाइट अलग डोमेन के साथ सामने आती है। Tamilmv 2019 वेबसाइट के विभन्न डोमेन के यूआरएल हमने नीचे दिए हैं।

फिल्मों को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषा में डब किया जाता है और यह फिल्मों इस Tamilmv वेबसाइट पर free download के लिए अपलोड की जाती है।

तमिल एमवी (Tamil MV New Website link) पाइरेटेड फ़िल्में उपलब्ध करवाने के अलावा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का विकल्प प्रदान करता है। Tamilmv.unblocked.dk वेबसाइट से आप सभी लेटेस्ट पाइरेटेड रिलीज़ की गई एचडी तमिल, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी की डब फिल्में बिलकुल free में डाउनलोड कर सकते हैं।

फिल्मों को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी भाषा में डब किया जाता है और यह फिल्मों इस Tamilmv वेबसाइट पर free download के लिए अपलोड की जाती है।

तमिल एमवी (Tamil MV New Website link) पाइरेटेड फ़िल्में उपलब्ध करवाने के अलावा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग का विकल्प प्रदान करता है। Tamilmv.unblocked.dk वेबसाइट से आप सभी लेटेस्ट पाइरेटेड रिलीज़ की गई एचडी तमिल, मलयालम, हिंदी और अंग्रेजी की डब फिल्में बिलकुल free में डाउनलोड कर सकते हैं।

Tamilmv.comTamilmv.co
Tamilmv.inTamilmv.co.in
Tamilmv.ccTamilmv.vip
Tamilmv.tkTamilmv.fm
Tamilmv.linkTamilmv.site
Tamilmv.websiteTamilmv.online
Tamilmv.bizTamilmv.new
Tamilmv.downloadTamilmv.club
Tamilmv.unblockTamilmv.sl

Tamilmv एक वेबसाइट है जो सभी हॉलीवुड, बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों को free में उपलब्ध करवाती है। यह वेबसाइट अन्य मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों ( free movie downloading websites) में से पहली वेबसाइट है जो अपने यूजर को free में तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में टोरेंट प्रदान करता है।

Tamilmv.com वेबसाइट को 2017 में शुरू किया गया था चूंकि यह वेबसाइट अवैध रूप से पायरेटेड फिल्में प्रदान करती है जो कि भारत में बहुत बड़ा अपराध माना जाता है। भारत सरकार ने आईएसपी के साथ तमिल एमवी (Tamil MV Websites) वेबसाइटों को ब्लॉक कर दिया गया है।

आपको जानकारी हैरानी होगी कि इस वेबसाइट केलगभग 100 से अधिक डोमेन नाम हैं। जब भी इस वेबसाइट के पुराने डोमेन को सरकार द्वारा ब्लॉक कर दिया जाता है तो Tamil MV Website वेबसाइट के मालिक पुराने डोमेन को नए डोमेन में बदल देते हैं।

Tamilmv.com Forum

Tamilmv वेबसाइट के मालिक Tamilmv Forum भी उपलब्ध करवाते हैं जहाँ पर यूजर अपनी पसंद की लेटेस्ट फिल्मों के लिए लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

इस वेबसाइट से 1020HD, 720HD, 300MB क्वालिटी वाली हिंदी, तमिल और तेलगु फिल्मों का डब वर्जन डाउनलोड किया जा सकता है। जब Tamilmv.com वेबसाइट को लांच किया गया था तो वेबसाइट पर पहले महीने में भी बहुत सारे विजिटर आना शुरू हो गए थे और पहले ही महीने इस वेबसाइट से 6 लाख से भी ज्यादा लोग जुड़ गए थे। 

Tamilmv New Website कैसे इतनी फेमस हो गई? 

Tamilmv आपको हॉलीवुड (Hollywood), बॉलीवुड (Bollywood)और टॉलीवुड ( (Tollywood) डाउनलोड के लिए free में उपलब्ध करवाती है।

आपको बता दें कि पूरी दुनिया के लोग इस वेबसाइट से अच्छी क्वालिटी की फ़िल्में डाउनलोड करना पसंद करते हैं। इस वेबसाइट से कोई भी 1020 HD quality, 720 HD movies डाउनलोड कर सकता है। 

Tamimv.com वेबसाइट तमिलट्रॉकर्स, डीवीडी रॉकर्स, मूवीरुलज़ जैसी वेबसाइट से अलग है। इस वेबसाइट की लेटेस्ट वेबसाइट पर भी बड़ी संख्या में यूजर आने लगे हैं।

आपको बता दें कि Tamimv.com वेबसाइट के डोमेन को ब्लाक कर देने के बाद यह वेबसाइट नए डोमेन के साथ वापस आती है। जब इस वेबसाइट का पुराना डोमेन ब्लाक कर दिया जाता है तो लोगों को इसका नया डोमेन सर्च करने में काफी दिक्कत होती है, यहाँ हमने इस लेख में आपको Tamimv New Website link की लिस्ट भी प्रदान की है।

Tamilmv Movies से लेटेस्ट मूवी कैसे डाउनलोड करें?

अगर आप Tamilmv Movies से फ़िल्में डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसकी पूरी प्रक्रिया नीचे दी गई है लेकिन आपको हम बता दें कि इन वेबसाइट से फिल्मों डाउनलोड करना एक क़ानूनी अपराध है। हमारी वेबसाइट किसी भी तरह से पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देती। 

  1. लेटेस्ट मूवी डाउनलोड करने के लिए आप को सबसे पहले ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा। 
  2. इसके बाद आपको वेबसाइट से अपने पसंद की फिल्म सर्च करके उस पर क्लिक करना होगा या मेनू बार से आप movies पर क्लिक कर सकते हैं।
  3. अब अपने पसंद की तेलुगु, तमिल कन्नड़‘, ‘हिंदी मूवीज़‘, बॉलीवुड या मलयालम मूवीज़फिल्मों में से किसी को एक को स्लेलेक्ट करें।
  4. अब इस लिस्ट में अपनी उस फिल्म को सर्च करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। यहां पर फिल्म का टोरेंट लिंक भी मिल सकता है।

TamilMV Forum से फिल्मों डाउनलोड कैसे करें? 

फिल्म्स ऑन डिमांड के लिए इस वेबसाइट पर एक फोरम सेक्शन भी है। जहाँ से यूजर आसानी से रजिस्ट्रेशन कर सकता है और अपने पसंद की लेटेस्ट फिल्मों को आसानी से डाउनलोड कर सकता है।

यहाँ पर अपने पसंद की फिल्म का डाउनलोड लिंक प्राप्त करते हैं। वेबसाइट फोरम से रिक्वेस्ट करने बाद 48 घंटों के भीतर तमिल, तेलुगु, हिंदी या अंग्रेजी फिल्मों के टोरेंट लिंक (torrent link ) दे दिया जायेगा।

TamilMV New Domain से बॉलीवुड मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित है या नहीं?

अगर आप हमारी सलाह मानेंगे तो हम यह कहना चाहते हैं कि आपको Tamilmv, Tamilyogi, Tamilrockers जैसी वेबसाइट से फिल्मों डाउनलोड कर बिलकुल बंद कर देना चाहिए, क्योंकि इन वेबसाइटों को विजिट करना सुरक्षित नहीं है।

जब भी आप अपने ब्राउज़र पर ऐसी वेबसाइट खोलते हैं, तो पॉपअप विज्ञापन अपने आप ओपन हो जाते हैं। पॉपअप विज्ञापन (popup advertisements ) कई बार आपके कंप्यूटर, लैपटॉप या मोबाइल में ऐसे सॉफ्टवेर डाउनलोड कर देते हैं.

जो आपके सिस्टम से जरुरी जानकारी चुरा लेते हैं। यह यह ऐसे वायरस और ट्रोजन हॉर्स होते हैं जो आपकी डिवाइस की स्पीड को बहुत कम कर देते हैं और प्राइवेसी में भी रुकावट डालते हैं।

Join Now TamilMv Telegram Channel

क्या TamilMV New website से फिल्म डाउनलोड करना गैरक़ानूनी है?

TamilMV New website वेबसाइट नई फिल्मों के पायरेटेड वर्जन डाउनलोड करना बिलकुल अवैध है। इस वेबसाइट से अच्छा तो आप अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, ज़ी 5 से ही से फ़िल्में देख सकते हैं जो पूरी तरह से बैध है।

आप TamilMV New website जैसी पायरेटेड वेबसाइटों से फ़िल्में न ही डाउनलोड करें तो आपके लिए बेहतर होगा। सरकार ने इन वेबसाइटों को कई बार ब्लॉक किया है लेकिन ये वेबसाइट अपना यूआरएल बदल कर फिर से शुरू हो जाती है। TamilMV New website 2019 की वजह से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान होता है।

आप भी सरकार के साथ भारत में पाइरेसी को रोकने में मदद कर सकते हैं और अपने परिवार व दोस्तों के साथ सिनेमाघर में फिल्म देखने का मजा ले सकते हैं।

“Disclaimer” 

ये जानकारी सिर्फ आपकी knowledge को बढ़ाने के लिए लिखा गया है Technicalparveen कभी भी pirated website को promote नहीं करता है. आप कभी भी entertainment के लिए illegal तरीके का प्रयोग ना करे हमेसा legal way का ही प्रयोग करे धन्यवाद!

1 thought on “Tamilmv Latest Movie Download Tamil Telugu Hollywood south dubbed Movies”

Leave a Comment