Paatal Lok Full Web Series Download and Online Streaming By Tamilrockers

Paatal Lok Full Web Series Download and Online Streaming By Tamilrockers

Paatal Lok Full Web Series Download – आज के टाइम में मूवी से ज्यादा Web Series देखि जा रही है वेसे भी अभी तो lockdown चला हुआ है न्यू मूवी तो वेसे भी रिलीज़ नहीं हो रही है.

आज कल तो वेब सीरीज का ही बोल बाला चल रहा है 15 may 2020 को Paatal Lok Full Web Series रिलीज़ की गई जोकि एक amazon prime web series है जोकि बहुत ही intrested होने वाली है तो फिर चलिए detail से जानते है Paatal Lok series के बारे में.

Paatal Lok Full Web Series Download by Tamilrockers

Paatal Lok एक primume amazon prime web series है जोकि सिर्फ paid members के लिए ही है. ये अनुस्खा शर्मा एक्टर की पहली वेब सीरीज है जोकि उन के द्वारा produce की गई है. Paatal Lok में Jaideep Ahlawat, Neeraj Kabi, Gul Panag, Swastika Mukherjee और Abhishek Banerjee लीड रोल में काम कर रहे है.

चलिए अब थोडा स्टोरी के बारे में जान लेते है वेब सीरीज की सर्वात होती है तीन लोक से 1 स्वर्ग लोक जहाँ पर देवता रहते है. 2 धरती लोक जहा पर इंसान रहते है. 3 पताल लोक जहाँ पर कीड़े रहते है.

अगर आपको ऐसे सीन देखने का सोक है जोकि दिल को देहला दे तो paatal lok वेब सीरीज आपके बहुत काम की है. साथ में यहाँ पर आपको गलिया और कुच्छ एसे सीन भी दिखे गे जोकि आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते है.

जीने एसी वेब सीरीज पसंद आती है उन के लिए तो ये बेस्ट होने वाली है.

Paatal Lok Cast

Neeraj KabiSanjeev Mehra
Gul PanagRenu Chaudhary
Jaideep AhlawatHathiram Chaudhary
Abhishek BanerjeeHathoda Tyagi
Swastika MukherjeeDolly Mehra
Ishwak SinghImran Ansari
Jagjeet Sandhu
Asif Khan
Mairembam Ronaldo Singh
Bodhisattva SharmaSiddharth Chaudhary
Niharika Lyra DuttSara Matthews

Paatal Lok Full Web Series Online Watch

अगर आप फ्री में Paatal Lok web series देखना चाहते है तो amazon prime फ्री में एक महीने की फ्री ट्रेल देता है जिस के चलते सभी मूवी और वेब सीरीज आप Free Streaming, Free Download कर सकते है.


Related : –

Disclaimer

Technical Parveen कभी भी piracy करने वाली वेबसाइट को promote नहीं करती है यहाँ पर दी गई सभी जानकारी सिर्फ आपको सुचना देने के लिए लिखी गई है. हमेसा movie देखने के लिए legal तरीको को ही अपनाये illegal तरीको से दुरी बना कर ही रखे.

Leave a Comment

error: Content is protected !!