LootCase Full Movie Download Online Leaked By FilmyMeet, TamilRockers

LootCase Full Movie Download Online Leaked By FilmyMeet, TamilRockers

TamilRockers Website ने फिर से अपना काला कारनामा शरु कर दिया है उस ने फिर से न्यू मूवी को ऑनलाइन लीक करना शरु कर दिया है हाल में हुई रिलीज़ LootCase Hotstar मूवी को भी इस ने ऑनलाइन लीक कर दिया है जिस से यूजर LootCase Full Movie Download कर के देख रहे है.

LootCase Full Movie Download Online Leaked By FilmyMeet

LootCase एक हिंदी एंटरटेनमेंट फिल्म है जिस को 31 July 2020 को Disney+Hotstar पर रिलीज़ किया गया. मूवी को डायरेक्ट Rajesh Krishnan के द्वारा किया गया है अगर हम लीड रोल की बात करे तो Kunal Khemu के साथ में ही Rasika Dugal, Gajraj Rao भी देखने को मिल जाये गें.

अगर आपने अभी तक लूट केस मूवी को नहीं देखा तो आपको बता दे इस मूवी का concept बहुत अच्छा है लेकिन इस प्रकार की मूवी आप पहले भी देख चुके है अगर में मूवी की बात कर तू Hot-star की छपर पाड के मोवी भी इसी तरह की मूवी है.

LootCase Movie download Hd मूवी में आपको नंदू कुमार और लता का रोल बहुत ज्यादा पसंद आये गा.

NameLootCase
DirectorRajesh Krishnan
StarKunal Khemu, Rasika Dugal, Gajraj Rao
Release Date31 July 2020
PlatformHotstar

LootCase Story

नंदू सिंपल सी जॉब कर के अपनी जिंदगी चलाता है इसी बीच वो श्याम को अपने घर लोट रहा था तो उसे पैसो से भरा बेग मिलता है. नंदू एक समझदार और आदर्शवादी है अब देखना ये है क्या नंदू उन पैसो से अपनी जिंदगी को खुल कर जीने में खर्च करे गा या फिर वो आदर्श वादी बन कर पुलिस को दे देग.

ये सब जाने के लिए तो आपको Hotstar बाबा के पास जाना होगा और मूवी को देखना होगा.

मूवी की over-All Production अच्छी है लेकिन आपको मूवी की लम्बाई कुच्छ ज्यादा ही देखने को मिले गी बीच – बीच में आपको लगने लगे का अब खत्म होजा भाई ये फिलिंग भी आ सकती है.

मूवी में कोई भी गलत सीन या फिर गाली ग्लोच सुनने को नहीं मिले गी इसी लिए आप इस मूवी को घर वालो के साथ में देख सकते हो.

LootCase Trailer

LootCase Trailer को आप ऑनलाइन देख सकते है.


Tamilrockers बहुत सी सुपर हिट मूवी को भी अपना शिकार बना चूका है जैसे की Dil Bechara, Panipat आदि.

आपको बता दे मूवी पायरेसी करने वाली वेबसाइट के चलते हर साल मूवी मेकर को करोड़ो का नुकशान होता है इसी लिए इन वेबसाइट से दूर ही रहे मनोरंजन के लिए क़ानूनी तरीको को अपनाए.

Disclaimer

Technicalparveen.com Pirated वेबसाइट को कभी प्रमोट नही करता और ना कभी करे गा इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको आगाह करना चाहते है ना की प्रमोट करते है हमारा आपसे निवेदन है Torrent Site से आप दूर ही रहे मूवी देखने के लिए Legal रास्ता ही अपनाए.

Movie Download From : –

Leave a Comment

error: Content is protected !!